1 क्लिक में इंस्टाग्राम पर 1000 लाइक कैसे बढ़ाएं? 2024 का सबसे धांसू तरीका

एक क्लिक में इंस्टाग्राम पर 1k Likes बढ़ाने का शानदार तरीका आपको शायद मालूम नहीं होगा. 2024 की शुरुआत हुई नहीं और इस नए साल में लोग इंस्टाग्राम पर धरले से इस तरीके का इस्तेमाल करके ढेर सारे Likes बढ़ा रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर Likes बढ़ाने की होर में शायद आप पीछे ना रह जाए. बस इसीलिए हम आपके लिए यह शानदार तरीका लेकर आए हैं जिसकी मदद से आप सिर्फ एक क्लिक में इंस्टाग्राम पर 1 K से ज्यादा Likes बढ़ा सकेंगे.

हमारे दिन का ज्यादातर हिस्सा इंस्टाग्राम पर स्क्रोल करते हुए अलग-अलग कंटेंट को कंज्यूम करते हुए बीत जाता है. कभी हम इंस्टाग्राम पर रेल देख रहे होते हैं तो कभी इंस्टाग्राम की स्टोरी को बड़े हि चाव के साथ देख रहे होते हैं.

जितने इत्मीनान से बैठकर हम इंस्टाग्राम की फीड को स्क्रोल कर रहे होते हैं ऐसा लगता है मानों दुनिया में कोई और काम बचा ही नहीं है. 

बच्चे हो या बूढ़े हर कोई इंस्टाग्राम पर फेमस होना चाहता है. और फेमस होने के लिए वह क्या कुछ नहीं करता? 

आखिर इंस्टाग्राम पर फेमस होने के मायने क्या है? यही ना कि आपके पोस्ट पर ढेर सारे लाइक्स होने चाहिए, बहुत सारे लोग आपके पोस्ट को शेयर कर रहे हो, अपनी स्टोरी पर लोग आपको मेंशन कर रहे हो. 

तो आखिर कैसे मिलेगा आपको ढेर सारा लाइक? आज के इस आर्टिकल में हम जानेंगे.

1 क्लिक में इंस्टाग्राम पर 1000 लाइक कैसे बढ़ाएं

1 Click Me 1000+ Instagram likes

बहुत सारी वेबसाइट और मोबाइल एप ऐसी है जिनकी मदद से आप सिर्फ एक क्लिक में 1000 से ज्यादा लाइक अपने इंस्टाग्राम पर बढ़ा सकते हैं. आज के इस आर्टिकल में मैं आपको पांच ऐसी वेबसाइट के बारे में बताने वाला हूं, जिनका इस्तेमाल करके, आप बड़ी आसानी से अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर लाइक की बौछार लगा सकते हैं.

1. Naz Tricks

Naz Tricks website homepage

यह एक ऐसी वेबसाइट है जहां से इंस्टाग्राम पर लाइक बढ़ाना बहुत ही ज्यादा आसान है. 

इस वेबसाइट के जरिए आप आपको लगातार बहुत सारे तरीके मिलते रहते हैं कुछ तरीके ऐसे भी जिनमे आप No Login Naz Tricks या non drop naz tricks वाले लाइक्स और फॉलो प्राप्त कर सकते हैं. 

सबसे खास बात यह है कि नाच ट्रिक वेबसाइट हर रोज फॉलोअर बढ़ाने के नए-नए तरीके लेकर आती रहती है. 

तो आप भी इस वेबसाइट को रेगुलर फॉलो करके अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर ढेर सारे लाइक्स और फॉलोअर्स बढ़ा सकते हैं.

2. Famoid Instagram Likes

Famoid website homepage

फैमॉइड एक ऐसी सर्विस जिसके जरिए आप अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर सिर्फ एक क्लिक में ढेर सारे लाइक्स पा सकते हैं. 

Famoid वेबसाइट को इस्तेमाल करने के लिए आपको सिर्फ उनकी वेबसाइट पर जाना है और बिना कोई लॉगिन किए बस अपना पोस्ट का यूआरएल इंटर करना है. फिर क्या आपको फ्री में ढेर सारे इंस्टाग्राम लाइक मिल जाएंगे.

हमारे आपके जैसे बहुत सारे लोगों ने इस वेबसाइट का इस्तेमाल किया और उनका फीडबैक बताता है कि यह काफी बेहतरीन वेबसाईट है जिसके जरिए आप इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स और लाइक्स को बढ़ा सकते हैं. 

Followers : Famoid

3. Followeran

Followeran website homepage

यह एक ऐसी वेबसाइट है जो आपको सिर्फ एक क्लिक में 1000 likes दे सकती है. इस वेबसाइट के ट्रायल वर्जन में आप 50 फ्री लाइक अपनी पोस्ट पर ले सकते हैं. 

ऐसे करके आप चाहे तो कई बार इस तरीके को अपना सकते हैं और अपने 1000 के लाइक काउंट को पूरा कर सकते हैं.

और वास्तव में आपको भरोसा नहीं होगा लेकिन आप बिना कोई पैसा खर्च किएअपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर हजार से भी ज्यादा लाइक इकट्ठे कर पाएंगे. 

ऐसा करने के लिए आपको इस पोस्ट में दिए गए सारे तरीकों को फॉलो करना पड़ेगा.

4. ViraLyft

Viralyft website homepage

वायरल लेफ्ट एक ऐसी वेबसाइट है जिसकी मदद से आप फ्री में इंस्टाग्राम पर लाइक फॉलोअर्स वगैरा इकट्ठे कर सकते हैं. 

या साइड सिर्फ इंस्टाग्राम तक सीमित नहीं है बल्कि इसके जरिए आप यूट्यूब, लिंकडइन, ट्विटर, थ्रेड्स इत्यादि के लिए भी लाइक और फॉलोअर ले सकते हैं.

Viralyft से लाइक बढ़ाने के लिए इन स्टेप्स को करें फॉलो :

  • अपने instagram अकाउंट को खोले
  • जिस पोस्ट पर लाइक बढ़ाना चाहते हैं उस पोस्ट का लिंक कॉपी करे
  • ऊपर viralyft की वेबसाइट पर जाये
  • जिस पोस्ट पर लाइक बढ़ाना चाहते हैं उस पोस्ट का लिंक डालें.
  • निचे के बॉक्स में अपना email id डालें

यह बहुत ही बेहतरीन वेबसाईट है और काफी जानी-मानी भी है. 

इस वेबसाइट के स्टैट्स बताते हैं कि हर महीने तकरीबन 6 से 7 लाख यूजर्स इस वेबसाइट को विजिट करते हैं और इंस्टाग्राम पर लाइक्स बढ़ाने की सेवाओं का इस्तेमाल करते हैं.

ऐसे में यह वेबसाइट इंस्टाग्राम से संबंधित सेवाएं प्रदान करने वाली एक भारी वेबसाइट में से एक है. इंटरनेट पर मौजूद जानकारी के अनुसार यह वेबसाइट ट्रस्टेड भी है. 

इसलिए आप अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर फ्री में लाइक्स लेने के लिए लोगों की प्रक्रिया को भी बेझिझक पूरा कर सकते हैं. 

5. Mega Famous

Mega famous website homepage

मेगा फेमस भी इंस्टाग्राम पर लाइक बढ़ाने वाली बेहतरीन वेबसाईट की सूचियों में से एक है. 

इस वेबसाइट का इस्तेमाल करके आप अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए ढेर सारे लाइक्स काफी कम समय में जुटा सकते हैं. 

क्योंकि यह वेबसाइट लाइक के फास्ट प्रोसेसिंग के लिए जाना जाता है.

जहां आपको दूसरी वेबसाइट परलाइक के डिलीवरी की रेट स्लो मिलेगी वहीं मेगा फेमस की वेबसाइट काफी तेजी से आपके इंस्टाग्राम पोस्ट पर लाइक्स डिलीवर कर देगा. 

ऐसे में यदि आप चाहते हैं कि पलक झपकते ही आपकी पोस्ट पर ढेर सारे लाइक्स हो तो आप मेगा फेमस की वेबसाइट का इस्तेमाल कर सकते हैं.

एक हद तक यानी कि एक लिमिट तक आप मेगा फेमस के जरिए फ्री में लाइक्स ले सकते हैं. लेकिन एक बुरी खबर यह है कि इस वेबसाइट के बेहतर इस्तेमाल के लिए आपको इनके प्रीमियम प्लांस का रुख करना पड़ेगा.

Giveaway : Instagram Followers

चलते चलते : 

तो आखिर हमने इस पोस्ट के जरिए जाना कि कैसे सिर्फ एक क्लिक में हम 1000 से ज्यादा लाइक्स अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर ला सकते हैं. 

उम्मीद है कि आपको हमारा यह पोस्ट पसंद आया होगा साथ ही साथ इस पोस्ट में दिए गए वेबसाइट के जरिए आप सिर्फ एक क्लिक में इंस्टाग्राम पर 1000 से ज्यादा लाइक्स ला सकेंगे. 

यदि यह तरीका आपके लिए काम करते हैं तो इसे अपने दोस्तों के साथ भी जरूर शेयर करें. 

साथ ही यदि आपके पास कुछ ऐसी बेहतरीन वेबसाइट्स की जानकारी हो, जिनके जरिए इंस्टाग्राम पर लाइक्स बढ़ाए जा सकते हैं तो उन्हें नीचे कमेंट बॉक्स के जरिए हमारे पाठकों के साथ साझा करना बिल्कुल ना भूले. 

8 thoughts on “1 क्लिक में इंस्टाग्राम पर 1000 लाइक कैसे बढ़ाएं? 2024 का सबसे धांसू तरीका”

Leave a Comment